मदद की ज़रूरत है?
यदि आपके पास कोई समस्या या प्रश्न है जिसके लिए तत्काल सहायता की आवश्यकता है, तो आप ग्राहक सेवा प्रतिनिधि के साथ लाइव चैट करने के लिए नीचे दिए गए बटन पर क्लिक कर सकते हैं।
यदि हम उपलब्ध न हों तो हमें ईमेल भेजें और हम 20-36 घंटों के भीतर आपसे संपर्क करेंगे!
हाँ, यह होगा
कृपया सुनिश्चित करें कि आप नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
1/ थीमफॉरेस्ट.नेट से पैकेज डाउनलोड करें (फ़ाइल ज़िप प्रारूप में है)
2/ आपके द्वारा अभी डाउनलोड की गई फ़ाइल को निकालें (इस चरण को न भूलें)।
3/ इस फ़ाइल को ढूंढें: ella-xxx-sections-ready.zip फ़ोल्डर में Ella Sections Ready xxx, फिर आपको बस ella-xxx-sections-ready.zip फ़ाइल को अपने Shopify स्टोर पर अपलोड करना होगा।
- यदि आप एला RTL संस्करण का उपयोग करना चाहते हैं। कृपया यह फ़ाइल खोजें: ella-xxx-sections-ready-rtl.zip फ़ोल्डर में Ella Sections Ready xxx RTL, फिर आपको बस ella-xxx-sections-ready-rtl.zip फ़ाइल को अपने Shopify स्टोर पर अपलोड करना होगा
- यदि आप चाइल्ड थीम स्थापित करना चाहते हैं, तो कृपया संबंधित थीम फ़ोल्डर पर जाएं
अपना समय बचाने और शीघ्रता से हमारी सहायता तक पहुंचने के लिए कृपया नीचे दिए गए चरणों का पालन करें:
हां, यदि आवश्यक हो तो हम टेम्पलेट स्थापित करने में आपकी सहायता करेंगे
हां, हम करते हैं। कृपया अपने कस्टमाइज़ेशन अनुरोध email@domain.com पर भेजें, हम आपको अपना कोटेशन देंगे। धन्यवाद।
आम तौर पर हम सप्ताहांत के दौरान सहायता प्रदान नहीं करते हैं, सिवाय तत्काल मामलों के। इन मामलों में, आपको केवल अपने ईमेल में "तत्काल" चिह्नित करना होगा, हम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेंगे।
1/ हमारे लिए एक स्टाफ़ खाता बनाएँ (थीम्स अनुमति और सेटिंग्स अनुमति के साथ) http://docs.shopify.com/manual/settings/account/staff-members
2/ आपको जो समस्या हो उसका स्क्रीनशॉट या वीडियो कैप्चर करें।
3/ निर्दिष्ट करें कि आप कौन सा टेम्पलेट और संस्करण उपयोग कर रहे हैं।
4/ स्पष्ट रूप से बताएं कि समस्या को कैसे पुनः प्रस्तुत किया जाए।
5/ यहाँ एक सपोर्ट टिकट सबमिट करें: https://halosoft.ticksy.com/ । हमारी सहायता टीम जल्द से जल्द आपसे संपर्क करेगी, कृपया हमें प्रतीक्षा करने में मदद करें।
Of course! We truly value your thoughts and ideas. If you have a product suggestion, we would love to hear it! You can share your idea with us through our contact page or email, and our team will be happy to review it.
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If your product arrives damaged or defective, please notify us within 48 hours of delivery by sending:
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